हाथियों के झुंड ने सड़क पर मचाया तांडव, डर के मारे भागने लगे लोग, गिरा साइकिल सवार… अटकी सांसें

0
52

Herd of elephants came to Haridwar Laksar National Highway cyclist fell created panic among people Uttarakhand

मिस्सरपुर के निकट हरिद्वार लक्सर राष्ट्रीय मार्ग पर बृहस्पतिवार को तीन हाथियों के आने से अफरातफरी मच गई। हाथियों के सड़क पर तांडव से भयभीत लोग बचने के लिए इधर से उधर भागने लगे। एक साइकिल सवार राहगीर हाथियों से बाल-बाल बचा। हाथियों के डर से साइकिल सवार सड़क पर गिर गया। इससे पहले हाथी साइकिल सवार राहगीर पर हमला करते। अन्य राहगीरों ने शोर मचा कर हाथियों को भगाया है।

मौके पर मौजूद राहगीरों के अनुसार साइकिल सवार के सड़क पर गिरने से हाथ पैर में चोट लगी है। मिस्सरपुर के निकट हरिद्वार लक्सर राष्ट्रीय मार्ग पर तीन हाथियों के सड़क पार करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोगों ने वन विभाग के अधिकारियों से वनकर्मियों से हाथियों की आवाजाही को देखते हुए हाथी प्रभावित क्षेत्रों में गश्त कराने की मांग की है।

क्षेत्र में हर समय हाथियों की आवाजाही

मिस्सरपुर की ग्राम प्रधान पूजा चौहान, पूर्व बीडीसी सदस्य पंकज चौहान, राजेश सैनी, मनोज सैनी, अक्षय चौहान ने बताया कि मिस्सरपुर के आसपास बसी कालोनियों में दिन में ही हाथियों के आने को लेकर भय बना हुआ है। इसके अलावा हाथी गंगा के उस पार से आकर खेतों में घुस कर फसलों का नुक़सान कर रहे हैं।

पिछले कई दिनों से क्षेत्र में हाथियों की आवाजाही बनी हुई है। वन रेंज अधिकारी शैलेन्द्र सिंह नेगी का कहना है कि सूचना मिलने पर हाथियों को भगाने के लिए मौके पर वनकर्मी भेजें जाते हैं। बृहस्पतिवार की सुबह मिस्सरपुर के निकट हरिद्वार लक्सर राष्ट्रीय मार्ग से तीन हाथियों के गुजरने की जानकारी मिली है।

LEAVE A REPLY